Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशYouth Killed in Gorakhpur बरात से पहले युवक को पीट-पीटकर मार डाला,...

Youth Killed in Gorakhpur बरात से पहले युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दूल्हा समेत परिजनों पर एफआईआर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

गोरखपुर के झंगहा थानाक्षेत्र के दीवां गांव में बारात के परछावन के दौरान गांव के ही 32 वर्षीय संगम यादव की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दूल्हा समेत नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं घटना के दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

एक साल पहले हुई थी मृतक की शादी

मृतक संगम यादव तीन बहनों से इकलौता बड़ा भाई रहा है। सालभर पहले उसकी शादी हुई थी। उधर खजनी के उनवल बारात पहुंचने पर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। पुलिस ने दूल्हे इंदल चौहान व उसके मामा को गिरफ्तार कर लिया।

दूल्हे के मामा पर पानी पड़ जाने पर हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया सुभाष चौहान के बेटे इंदल चौहान का एक सप्ताह पहले तिलक हुआ। तिलक में मृतक संगम भी शामिल हुआ। खाना खाने के दौरान हाथ धोते समय पानी दूल्हे के मामा पर पड़ गया, जिसको लेकर मारपीट हो गई। बुधवार की शाम सात बजे इंदल चौहान की बारात खजनी के उनवल जाने के पहले गांव में ही परछावन की रस्म में संगम भी शामिल रहा है।

आरोप है कि दूल्हे इंदल के मामा, उसके बेटे और अन्य लोगों ने तिलक में हुए विवाद की रंजिश में संगम की पिटाई कर दी। इसमें संगम बुरी तरह से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई ।

यह भी पढ़ेंः Mainpuri Breaking news बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला को लूटा, विरोध करने पर फायर झोंका

एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने बताया परछावन के दौरान एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों पर रिपोर्ट कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही अन्य आरोपी पकड़े जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः Youth died in Mainpuri स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular